Beauty tips for combination skin:(संयोजन त्वचा के लिए ब्यूटी टिप्स)


इस के साथ, हम तेल और सूखी त्वचा के प्रकार के अच्छे और बुरे गुण दोनों को मिलता है! संयोजन त्वचा आमतौर पर विशेष रूप से गाल पर -इस माथे, नाक, ठोड़ी क्षेत्र और सूखी त्वचा विशेषताओं यानी टी-जोन, खुजली, flakiness, लालिमा में बड़े pores, एक निरंतर चमक, और breakouts होने दोनों तेल विशेषताओं का एक मिश्रण है।


आम परेशानियों:

आप त्वचा के प्रकार और अधिक प्रभावी है, जो भी जलवायु परिस्थितियों के आधार पर दोनों प्रकार की त्वचा की परेशानियों का सामना करेगा।

सरल नुस्खे:

एक तेल त्वचा के प्रकार है, तो आपके हार्मोन आप संयोजन त्वचा के साथ खत्म होता है या नहीं, पर एक महान प्रभाव खेलते हैं। यहाँ आप यह आपकी त्वचा लग रही मदद और बेहतर महसूस कर सकते हैं कुछ बहुत ही बुनियादी बातें कर रहे हैं।
किसी भी प्रकार के संक्रमण को पकड़ने से तेल क्षेत्रों को रोकने के लिए सभी समय पर अपने चेहरे को साफ रखें।
आप के लिए एकदम सही moisturizer के लिए शिकार करते है। हमेशा oiliness और सूखापन की डिग्री में बदलाव नहीं होगा के रूप में ये इस प्रकार की त्वचा के साथ लोगों के लिए एक ही कभी नहीं हो सकता। और अगर आप इसे पा लेते हैं, तो बदल नहीं है!
जलवायु परिस्थितियों को अपनी खाल प्रतिक्रिया के आधार पर moisturizer की उचित मात्रा में प्रयोग करें। बहुत ज्यादा moisturization शुष्क क्षेत्र के साथ समस्या पैदा हो जाएगी तेल क्षेत्र और इसके बारे में कम के साथ समस्या पैदा हो जाएगी।
Beauty tips for combination skin:(संयोजन त्वचा के लिए ब्यूटी टिप्स) Beauty tips for combination skin:(संयोजन त्वचा के लिए ब्यूटी टिप्स) Reviewed by Pravesh Maurya on 08:34 Rating: 5

No comments:

20 मिनट मे गोरी त्वचा पाने के घरेलू उपाय

http://healthbeautyera.blogspot.com. Powered by Blogger.