Face Cleansing - Beauty Tips ( चेहरे सफाई - ब्यूटी टिप्स)


हमारे चेहरे यह सूखा या तेल या उदासीन दिखती है, या यह चमक और उज्ज्वल दिखता है ... आईने से तुम पर वापस लग रहा है?



यह आप अपने चेहरे की देखभाल करने के तरीके पर निर्भर करता है। अपने आप को सुबह में 15 मिनट और सोते समय 15 मिनट देकर शुरू।

टिप 1:
संयुक्त राष्ट्र उबला हुआ दूध का 1 बड़ा चम्मच ले लो इस में रूई के एक छोटे पैड डुबकी और धीरे चेहरे पर रगड़ें। परिपत्र आंदोलनों का प्रयोग गर्दन क्षेत्र पर ऊपर की ओर स्ट्रोक का उपयोग करें। 15 मिनट के लिए इस पर छोड़ दें। ठंडे पानी से धो लें।

टिप 2:

ककड़ी की एक मोटी टुकड़ा लो। टुकड़ा छील मत करो, सब चेहरे और गर्दन क्षेत्रों पर एक परिपत्र गति में रगड़ें। 15 मिनट के बाद धो लें।

युक्ति 3:

एक टमाटर को आधा धीरे चेहरे और गर्दन पर रगड़ और 15 मिनट के बाद धो लें।

4 युक्ति:

रस निकाला गया है, जिसमें से एक नींबू के छिलके, आधा ले, चेहरे और गर्दन पर दृढ़ता से इस रगड़ें। एक Scrub- (एक बार में 3-4 दिन) का उपयोग करना।

दूध या जूस से दूर धोने के बाद - जई चोकर या गेहूं की भूसी या बेसन (बेसन) के एक चम्मच ले लो। पानी की कुछ बूंदों के साथ एक पेस्ट बनाने के लिए और इस के साथ धीरे चेहरे और गर्दन रगड़ें। यह मृत कोशिकाओं को दूर sloughs और चेहरा एक चमक देता है। साबुन का प्रयोग न करें, सिर्फ एक कसैले के रूप में कार्य और pores बंद हो जाएगा कि ठंडे पानी पर छप।

टिप 5:

बजाय दही के साथ मिश्रित हरी ग्राम पाउडर या चावल के आटे का प्रयोग करें।

ऑइली स्किन: चेहरा ऑयली है, तो

मेकअप के लिए एक आधार के रूप में एक स्नान के बाद नींव या किसी भी अन्य मेकअप के आवेदन से पहले पर थपका के लिए कुछ पतला limejuice का उपयोग करें।

6 सुझाव:

पतला छाछ चेहरे पर dabbed और धीरे मेकअप लागू करने से पहले नम रूई से पोंछ, 15 मिनट के लिए छोड़ दिया है।

टिप 7:

एक आइस क्यूब के साथ अच्छी तरह से चेहरा रगड़।

8 सुझाव:

पतली स्लाइस में एक सेब स्लाइस। चेहरे पर इन प्लेस और 15 मिनट के लिए छोड़ दें। इन अतिरिक्त तेल सोख और pores बंद करने के लिए मदद करता है।
Face Cleansing - Beauty Tips ( चेहरे सफाई - ब्यूटी टिप्स) Face Cleansing - Beauty Tips ( चेहरे सफाई - ब्यूटी टिप्स) Reviewed by Pravesh Maurya on 12:36 Rating: 5

No comments:

20 मिनट मे गोरी त्वचा पाने के घरेलू उपाय

http://healthbeautyera.blogspot.com. Powered by Blogger.